• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डब्ल्यूपीएल 2024 में आरसीबी का संतुलन बेहतर : स्मृति मंधाना

RCB has better balance in WPL 2024: Smriti Mandhana - Cricket News in Hindi

बेंगलुरु। महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की कप्तान स्मृति मंधाना का मानना है कि 2024 सीज़न से पहले उनकी टीम का संतुलन बेहतर हुआ है।


कई स्टार खिलाड़ियों के बावजूद आरसीबी पिछले साल डब्ल्यूपीएल के उद्घाटन सत्र में नॉकआउट में प्रवेश करने में विफल रही और अंक तालिका में चौथे स्थान पर रही।

फ्रेंचाइजी अपने डब्ल्यूपीएल 2024 सीज़न की शुरुआत तब करेगी जब वे अपना पहला मैच 24 फरवरी को अपने घरेलू मैदान एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में यूपी वारियर्स के खिलाफ खेलेंगे।

आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने जियो सिनेमा पर कहा, "मैं निश्चित रूप से चाहूंगी कि हमारा प्रदर्शन पहले सीजन से बेहतर हो। आरसीबी के दृष्टिकोण से काफी खिलाड़ियों को रिलीज़ किया गया और हम नए खिलाड़ियों को लेकर आए। इसलिए, निश्चित रूप से संतुलन में सुधार हुआ है और हम अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।"

"घरेलू सीज़न में खेलने से मुझे अच्छा अभ्यास करने में मदद मिली और हमने कई ऐसी लड़कियों को देखा, जिनके खिलाफ हमने पहले नहीं खेला है। इन लड़कियों को देखने के बाद मैं अपनी फ्रेंचाइजी को कुछ नामों की सिफारिश करने में सक्षम हुई।"

"पिछले साल, जब हम टूर्नामेंट से दो दिन पहले टीम में शामिल हुए, तो हम 90 प्रतिशत खिलाड़ियों के बारे में नहीं जानते थे। हमें नहीं पता था कि उन्होंने क्या किया और क्या नहीं किया। इस साल, उनकी ताकत और कमजोरियों को जानना महत्वपूर्ण था, ताकि हम बेहतर खेल सकें। डब्ल्यूपीएल एक छोटा टूर्नामेंट है और टूर्नामेंट के दौरान चीजों को बदलना मुश्किल होता है।"

यह पूछे जाने पर कि क्या आरसीबी डब्ल्यूपीएल 2024 के खिताब के दावेदार के रूप में तैयार है।

स्मृति ने कहा, "हम बहुत आगे के बारे में नहीं सोचना चाहते हैं। हम निश्चित रूप से पिछले वर्ष से बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं और ऐसा करने के लिए प्रेरित हैं। हमारी फ्रेंचाइजी के लोग बहुत अच्छे हैं और उन्होंने हमारा भरपूर समर्थन किया है, इसलिए किसी भी चीज से ज्यादा हम उनके लिए ट्रॉफी जीतना चाहते हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RCB has better balance in WPL 2024: Smriti Mandhana
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rcb, wpl 2024, smriti mandhana, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved