• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RCB के निदेशक हेसन ने की कोहली की तारीफ, कैटिच भी हुए कायल

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के निदेशक नियुक्त किए गए माइक हेसन ने कहा है की टीम के कप्तान विराट कोहली टी20 लीग में भी उतने ही सफल हो सकते हैं जितने विश्व क्रिकेट में हैं। कोहली ने बुधवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में 72 रनों की नाबाद पारी खेल भारत को जीत दिलाई।

एक कप्तान के तौर पर भी कोहली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सफल रहे हैं लेकिन बेंगलोर के साथ उनकी कप्तानी इतनी चली नहीं है। हेसन ने आईएएनएस से कहा, वे विश्व क्रिकेट में जितने सफल हैं उतने ही आईपीएल में हो सकते हैं। बीती रात हमने इस बात का एक और बेहतरीन उदाहरण देखा कि वे कितने शानदार खिलाड़ी हैं।

वे बेहतरीन कप्तान भी हैं जो टीम का नेतृत्व अच्छे से करते हैं और टीम को जुनून और सही भावना के साथ आगे लेकर जाते हैं। वहीं बेंगलोर के मुख्य कोच नियुक्त किए गए पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज साइमन कैटिच ने भी कोहली की सराहाना की है। कैटिच ने कहा कि कोहली का रिकॉर्ड उनकी पूरी कहानी कहता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RCB director mike hesson and simon katich appreciates virat kohli knock against south africa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rcb director mike hesson, simon katich, virat kohli, south africa, india, india vs south africa, royal challengers bangalore, mike hesson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved