• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आरसीबी की एथलेटिक फिल्डिंग ने सबको किया प्रभावित

RCB athletic fielding complementing their batting prowess - Cricket News in Hindi

मुंबई । रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने कप्तान फाफ डु प्लेसिस और मध्य क्रम के बल्लेबाजों ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक पर भरोसा किया है। वहीं, अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई की एथलेटिक फिल्डिंग ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। आरसीबी के खिलाड़ियों ने पिच पर कुछ शानदार फिल्डिंग की है, जिससे उन्होंने 16 अप्रैल को दिल्ली को 16 रनों से हरा दिया। एक मैच में दिनेश कार्तिक ने अपने नाबाद 66 की पारी खेली थी, पूर्व कप्तान विराट कोहली मैदान पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाए थे, जबकि इस दौरान रावत, प्रभुदेसाई और डु प्लेसिस ने मैदान पर डीसी की कई बाउंड्रियां बचाने में सफल रहे थे।
19 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में आरसीबी ने 18 रन से जीतकर अंक तालिका में नंबर 2 पर जगह बनाई थी। इस मैच में प्रभुदेसाई ने एक अच्छा कैच पकड़ा, जबकि कोहली, डु प्लेसिस और रावत मैदान पर अद्भुत थे।
डू प्लेसिस अपनी टीम को मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देखकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा, "हमारी टीम में अच्छे एथलीट हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम हर बार मैदान पर अपना शत प्रतिशत दें।"
उन्होंने अपनी टीम की गेंदबाजी के बारे में भी कहा, "हमारे गेंदबाज अपना काम कर रहे हैं, लेकिन यह इस तरह की बेहतरीन फील्डिंग करने में भी मदद करता है। हम सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सभी टीमों में से मैदान पर सर्वश्रेष्ठ एथलीट हमारे पास होने चाहिए।"
डु प्लेसिस ने खुद एक अच्छा प्रयास किया, जिसमें उन्होंने दो महत्वपूर्ण रन बचाए, जिससे उनके खुद के घायल होने का डर था, लेकिन अंत में उन्होंने सामूहिक रूप से बेहतर प्रदर्शन किया था।
दरअसल, आरसीबी के भरोसेमंद मध्यक्रम के बल्लेबाज मैक्सवेल ने 16 अप्रैल को वानखेड़े में डीसी के खिलाफ टीम की जीत के बाद रावत और प्रभुदेसाई की तारीफ करते हुए कहा था, "मुझे यहां दो खिलाड़ियों अनुज रावत और सुयश प्रभुदेसाई पर वाकई गर्व है। उन्होंने मैच में बहुत सकारात्मक प्रभाव डाला है। मुझे लगता है कि जब टीम में ऐसे खिलाड़ी आते हैं, तो वास्तव में टीम का स्तर बढ़ता है।"
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RCB athletic fielding complementing their batting prowess
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rcb athletic fielding complementing their batting prowess, ipl 2022, royal challengers bangalore, faf du plessis, glenn maxwell, dinesh karthik t, athletic fielding, anuj rawat, suyash prabhudessai, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved