• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रावलपिंडी टेस्ट : पाकिस्तान ने बांग्लादेश को पारी और 44 रन से हराया

रावलपिंडी। मैन ऑफ द मैच नसीम शाह और यासिर शाह के चार-चार विकेटों की बदौलत पाकिस्तान ने यहां रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार को बांग्लादेश को पारी और 44 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

दोनों टीमों के बीच अब दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच करीब दो माह बाद पांच से नौ अप्रैल तक कराची में खेला जाएगा। उससे पहले दोनों टीमें तीन अप्रैल को कराची में ही एकमात्र वनडे मैच खेलेगी। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बांग्लादेश को 233 रन पर समेट दिया और फिर 445 रन बनाकर 212 रनों की बढ़त बना ली।

इसके बाद बांग्लादेश की टीम दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर सकी और वह 168 रन पर ढेर हो गई तथा उसे पारी तथा 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा। बांग्लादेश को छह टेस्ट मैचों में पांचवीं बार पारी की हार का सामना करना पड़ा है। वहीं, घर के बाहर आठ टेस्ट मैचों में उसको सातवीं बार पारी से हार झेलनी पड़ी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rawalpindi Test : Pakistan beat Bangladesh by an innings and 44 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rawalpindi test, pakistan, bangladesh, an innings and 44 runs, pakistan vs banladesh, naseem shah, yasir shah, mominul haque, azhar ali, babar azam, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved