• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

आर. अश्विन को इस मामले में मिलेगी रवींद्र जडेजा से चुनौती

दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की नंबर-1 टेस्ट गेंदबाज की कुर्सी बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच के दौरान दांव पर होगी। अश्विन को यह चुनौती किसी और से नहीं बल्कि अपने ही साथी स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा से मिलेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच यह एकमात्र टेस्ट मैच गुरुवार से हैदराबाद में शुरू हो रहा है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ओर से जारी वक्तव्य के अनुसार, ऑफ स्पिनर अश्विन जहां टेस्ट गेंदबाजों की सूची में शीर्ष पर हैं, वहीं खब्बू स्पिनर जडेजा उनसे सिर्फ आठ रेटिंग अंक पीछे दूसरे स्थान पर हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ इस टेस्ट मैच में जडेजा अगर अश्विन से बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो वे अश्विन को शीर्ष से अपदस्थ कर सकते हैं। इस मैच में अश्विन और जडेजा के बाद बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन सर्वोच्च वरीयता वाले तीसरे गेंदबाज होंगे। वे आईसीसी टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में इस समय 14वें स्थान पर हैं।

[@ जडेजा-अश्विन में से कोई भी बन सकता है नं.1, देखें टॉप-10 गेंदबाज]

यह भी पढ़े

Web Title-Ravindra Jadeja can dethrone Ravichandran Ashwin in icc test bowling ranking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravindra jadeja, ravichandran ashwin, icc test bowling ranking, india vs bangladesh, virat kohli, steven smith, ratnakar shetty, bcci, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved