• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंग्लैंड की इस काउंटी से फिर खेलेंगे स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन

लंदन। भारत के अनुभवी ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर इंग्लैंड के वुरसेस्टरशायर काउंटी क्लब से जुड़ गए हैं। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अश्विन काउंटी चैम्पियनशिप के आखिरी दो मैचों के लिए इस क्लब में शामिल हुए हैं। अश्विन इस साल सितम्बर में वुरसेस्टरशायर के लिए डिविजन वन में एसेक्स और यॉर्कशायर के खिलाफ मैच खेलेंगे।

वुरसेस्टरशायर के लिए खेले गए चार मैचों में अश्विन ने 20 विकेट लिए हैं। इस कारण यह क्लब पिछले सीजन में मुख्य डिविजन में शामिल हो गया। क्लब की वेबसाइट पर जारी बयान में मुख्य कोच केविन शार्प ने कहा, अश्विन विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और उन्हें वुरसेस्टरशायर में रहना पसंद है।

उनकी वापसी के लिए बातचीत हो रही है और वे हमारे लिए फिर अहम साबित होंगे। इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से शुरू हो रही आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अश्विन को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इस सीरीज का समापन 11 सितंबर को होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravichandran Ashwin will again play for Worcestershire county
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravichandran ashwin, worcestershire county, indian off spinner ashwin, england, worcestershire, ravindra jadeja, india vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved