• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मौका मिलने पर इसे दोनों हाथों से लपकने को तैयार हैं अश्विन

चेन्नई। भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वे फिर वनडे क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं और विश्व कप में देश के लिए खेलना चाहते हैं। 31 साल के अश्विन ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच एक साल पहले 30 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उसके बाद से वे टेस्ट मैच ही खेल रहे हैं और अभी विश्व रैंकिंग में गेंदबाजों की सूची में पांचवें नंबर पर हैं।

आईसीसी की वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में डिंडीगुल ड्रैगंस के कप्तान अश्विन ने टीम की नई किट लांच करने के बाद वनडे में वापसी की संभावनाओं को लेकर मीडिया से बातचीत की।

111 वनडे मैचों में 150 विकेट हासिल करने वाले अश्विन ने कहा कि यह पूरी तरह इस बात पर निर्भर करता है कि अन्य लोग (टीम प्रबंधन और चयनकर्ता) मेरे प्रदर्शन को किस तरह से देखते हैं। यह पूरी तरह से मेरे हाथ में नहीं है। मैं फिर से नीली जर्सी पहनना चाहता हूं और विश्व कप में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravichandran Ashwin wants to play odi match again for India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravichandran ashwin, r ashwin, odi match, india, indian off spinner ashwin, pamilnadu premier league, india vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved