• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दो टेस्ट नहीं खेल पाए अश्विन ने किया अभ्यास, दिए वापसी के संकेत

सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से यहां खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच से पहले स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को मैदान पर जमकर अभ्यास किया। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अश्विन एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन शाम को चोटिल हो गए थे इसके बाद पांचवें दिन मैदान पर नहीं उतरे थे। चोट की वजह से वे पर्थ और मेलबोर्न में खेले गए क्रमश: दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

अश्विन यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के साथ मैदान पर अभ्यास करते नजर आए। उन्होंने करीब एक घंटे से अधिक समय मैदान पर बिताया। हालांकि अभी भी ऐसा माना जा रहा है कि वे आधिकारिक तौर पर अभी फिट नहीं हैं और उनको लेकर कोई भी फैसला मैच की पूर्वसंध्या पर ही लिया जाएगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद अश्विन की फिटनेस को लेकर कहा था कि मुझे लगता है कि अश्विन मैच के लिए फिट होने के बेहद करीब हैं। वे ज्यादा से ज्यादा ओवरों की गेंदबाजी कर रहे है और मुझे यकीन है कि ये अगले चार दिन उन्हें और भी ज्यादा मजबूती देंगे।

रणजी ट्रॉफी : पंजाब, विदर्भ, जम्मू एवं कश्मीर की जीत


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravichandran Ashwin trains to be in race for sydney test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravichandran ashwin, sydney test, indian off spinner ashwin, mcg, india vs australia, ranji trophy, punjab, vidarbha, jammu and kashmir, भारत और ऑस्ट्रेलिया, चौथे और आखिरी टेस्ट, ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, रणजी ट्रॉफी, पंजाब, विदर्भ, जम्मू एवं कश्मीर, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved