• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 व वनडे टीम में वापसी के सवाल पर ऐसा बोले रविचंद्रन अश्विन

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के नियमित सदस्य और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के नवनियुक्त कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को कहा है कि कप्तानी उनके लिए दबाव नहीं बल्कि एक जिम्मेदारी है। पंजाब ने अश्विन को इस साल नीलामी में 7.6 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है। अश्विन ने टीम की जर्सी लांच के मौके पर संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में कहा कि आप कप्तानी को ताकत और दबाव के रूप में देख सकते हैं, लेकिन मैं इसे जिम्मेदारी के रूप में देखता हूं।

मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। अश्विन इससे पहले आठ साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं। चेन्नई आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में गिनी जाती है। उसने दो बार खिताब अपने नाम किया है और दोनों बार अश्विन इस टीम के सदस्य थे। चेन्नई में अश्विन के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी थे। चेन्नई के निष्कासन के बाद अश्विन राइजिंग पुणे सुपरजाएंट में गए जहां वे एक साल खेले और वो भी धोनी की कप्तानी में ही।

धोनी को क्रिकेट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में गिना जाता है, क्या उनकी कप्तानी का असर अश्विन पर होगा इस पर ऑफ स्पिनर ने कहा कि मैं अपना काम करूंगा। मैं कई कप्तानों के साथ खेला हूं और सभी से काफी कुछ सीखा है तो कोशिश करूंगा कि जो अनुभव है और जो सीखा है उसे लागू कर सकूं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravichandran Ashwin reply on question of comeback in t20 and odi team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravichandran ashwin, t20 team, odi team, indian off spinner r ashwin, ipl, indian premier league, chennai super kings, kings eleven punjab, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved