• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रवि बोपारा के हिसाब से यहां चूक गए कोहली, लक्ष्मण ने कहा...

लंदन। लॉड्र्स में बरसात से बाधित दूसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ इंग्लैंड फ्रंटफुट पर है। पहले दिन का खेल पूरी तरह से धुलने के बाद दूसरे दिन टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने अंग्रेज गेंदबाजों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। टीम सिर्फ 107 रन पर आउट हो गई। जवाब में इंग्लैंड ने तीसरे दिन स्टंप्स के समय तक क्रिस वोक्स और विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ की पारियों के दम पर 357/6 रन बना 250 रन की बढ़त बना ली है।

वोक्स व बेयरस्टॉ ने छठे विकेट के लिए 189 रन की साझेदारी की। सब कुछ भारत के खिलाफ जाने के बाद कप्तान विराट कोहली आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज रवि बोपारा ने कहा कि रविचंद्रन अश्विन को बहुत देर से आक्रमण पर लाया गया। मेरे ख्याल से कोहली को लगा कि पिच पिछले दिन की जैसे तेज गेंदबाजों के लिए ही मददगार होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि मौसम पूरी तरह बदल गया था।

दूसरे दिन (शुक्रवार) को फ्लडलाइट में खेल हुआ था और परिस्थितियां काफी मुश्किल थीं। शनिवार को धूप खिली हुई थी और थोड़ी ठंड थी, लेकिन कोहली को लगा कि सीमर्स ही सही रहेंगे। मेरा मानना है कि अश्विन को देरी से लाना भारत को भारी पड़ा। अश्विन रन गति पर लगाम लगाने में सफल रहते। भारत को एक छोर से आक्रामक रहना था, तो दूसरे छोर से रन रोकने चाहिए थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravi Bopara reaction about Virat Kohli decision, Laxman says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravi bopara, virat kohli, vvs laxman, india vs england, lords test, edgbeston test, kuldeep yadav, umesh yadav, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved