• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : एक बार फिर चमके पृथ्वी शॉ, फिर भी मुंबई बिखरी

नई दिल्ली। युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (114) ने एक बार फिर बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन उनकी टीम मुंबई रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी के मैच के पहले दिन शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के खिलाफ बिखर गई। मुंबई ने दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट के नुकसान पर 248 रन बना लिए हैं। अभिषेक नायर 21 रन बनाकर विकेट पर खड़े हैं। पृथ्वी के अलावा सिद्देश लाड ने 86 रन बनाए। इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की।

पृथ्वी 189 के कुल स्कोर पर बंडारू अय्याप्पा का शिकार हुए। उन्होंने अपनी पारी में 173 गेंदें खेलीं और 14 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया। लाड 248 के स्कोर पर छठे विकेट के रूप में आउट हुए। उन्होंने 203 गेंदें खेलीं और दो छक्के लगाए। वहीं राष्ट्रीय राजधानी के पालम ग्राउंड में खेले जा रहे ग्रुप-ए के मैच में दिल्ली ने नीतिश राणा (नाबाद 110) और ऋषभ पंत (99) की बेहतरीन पारियों के दम पर कर्नाटक के खिलाफ दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 260 रनों के साथ किया।

राणा अभी तक 157 गेंदों में 12 चौके और तीन छक्के लगा चुके हैं। पंत को चिराग खुराना ने शतक पूरा करने से रोका। उन्होंने 110 गेंदों में आठ चौके और छह छक्कों की मदद से शानदार पारी खेली। इससे पहले दिल्ली ने 55 रनों पर ही अपने तीन विकेट खो दिए थे, लेकिन पंत और राणा ने 168 रनों की साझेदारी करते हुए टीम को संभाला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranjy Trophy : Prithvi Shaw smashes century against Andhra Pradesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranjy trophy, prithvi shaw, smash, century, andhra pradesh, mumbai, nitish rana, rishabh pant, chirag khurana, dharmendra singh jadeja, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved