• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल : नायर के शतक के दम पर कर्नाटक मजबूत

कोलकाता। करुण नायर (नाबाद 148) ने नाबाद शतकीय पारी के दम पर कर्नाटक को संभाला और रणजी ट्रॉफी के पांच दिवसीय सेमीफाइनल में दूसरे दिन सोमवार का खेल समाप्त होने तक टीम को आठ विकेट पर 294 के स्कोर तक पहुंचा दिया है। इस स्कोर के तहत कर्नाटक ने विदर्भ के खिलाफ 109 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। उसके दो विकेट अब भी शेष हैं। करुण के साथ कप्तान आर. विनय कुमार (20) नाबाद हैं। दोनों के बीच 69 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

पहले दिन रविवार को विदर्भ की पहली पारी 185 पर समेटने के बाद कर्नाटक के लिए पहली पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। स्टम्प्स तक उसने 36 के स्कोर पर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। करुण 6 और चिदंबरम गौतम 9 रन बनाकर नाबाद रहे थे। कर्नाटक ने दूसरे दिन सोमवार को पारी की अच्छी शुरुआत की। नायर और गौतम (73) ने 124 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी कर टीम को 160 के स्कोर पर पहुंचाया।

इसी स्कोर पर उमेश यादव की गेंद पर गौतम अक्षय वखारे के हाथों लपके गए। एक छोर पर टीम की पारी को संभाले नायर को बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिल रहा था। स्टुअर्ट बिन्नी भी केवल चार रन बनाकर रजनीश गुरबानी की गेंद पर अपूर्व वानखेड़े के हाथों कैच आउट हो गए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy Semifinal : Karnataka strong against Vidarbha, Karun Nair smashes century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, semifinal, karnataka, vidarbha, karun nair, century, karnataka vs vidarbha, umesh yadav, rajnish gurbani, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved