• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : विदर्भ ने लगातर दूसरी बार जीता खिताब, सौराष्ट्र को हराया

नागपुर। आदित्य सरवाटे के छह विकेट के दम पर विदर्भ ने गुरुवार को यहां रणजी ट्रॉफी 2018-19 के फाइनल में सौराष्ट्र को 78 रन से मात देकर लगातार दूसरी बार खिताब अपने नाम किया। विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के पांचवें दिन सौराष्ट्र की टीम 206 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 127 रनों पर ही सिमट गई।

सौराष्ट्र ने बुधवार को लक्ष्य का पीछा करते हुए 55 रन पर ही अपने पांच विकेट खो दिए थे और पांचवें दिन भी उनके बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। दिन का पहला विकेट कमलेश माकवाना के रूप में गिरा। उन्हें सरवाटे ने 14 के निजी स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई।

अक्षय वाकहारे ने इसके बाद, प्रेरक मंकड (2) को आउट करके सौराष्ट्र की परेशानियों को और बढ़ा दिया। लंबे समय से क्रीज पर टिके विश्वराज जडेजा भी अपनी टीम को कठिन परिस्थियों से नहीं निकाल पाए। जडेजा ने सबसे अधिक 52 रनों की पारी खेली लेकिन सरवाटे ने उन्हें पवेलियन भेजकर सौराष्ट्र की हार लगभग सुनिश्चित कर दी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Vidarbha beat Saurashtra by 78 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, vidarbha, saurashtra, vidarbha vs saurashtra, wasim jaffer, cheteshwar pujara, umesh yadav, jaydev unadkat, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved