• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : सरवाते के छह विकेट से विदर्भ ने रेलवे को दी मात

नई दिल्ली। तेज गेंदबाज आदित्य सरवाते के छह विकेटों के दम पर मौजूदा विजेता विदर्भ ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच में रेलवे को 118 रनों से करारी शिकस्त दी। विदर्भ ने रेलवे के सामने जीत के लिए 243 रनों का लक्ष्य रखा था। मैच के चौथे और आखिरी दिन सोमवार को रेलवे की टीम अपने घरेलू मैदान करनैल सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में दूसरी पारी में 124 रनों पर ही ढेर हो गई। सरवाते के अलावा अक्षय कारनेवार ने दो और अक्षय वघारे ने एक विकेट लिया। रेलवे ने दिन की शुरुआत एक विकेट के नुकसान पर 19 रनों के साथ की।

दिन की दूसरी गेंद पर ही सरवाते ने प्रथम सिंह (9) को आउट कर रेलवे को दूसरा झटका दिया। इसके बाद वह रूके नहीं और लगातार विकेट लेकर अपनी टीम को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई। इस जीत के साथ विदर्भ अपने ग्रुप में 18 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर आ गई है। वहीं, नासिक के अनंत कनहेरे मैदान में खेले गए इस ग्रुप के अन्य मैच में सौराष्ट्र ने मेजबान महाराष्ट्र को पांच विकेट से हरा दिया।

महाराष्ट्र दूसरी पारी में 267 रन बनाते हुए सौराष्ट्र के सामने 117 रनों का ही लक्ष्य रख पाई थी। इस आसान से लक्ष्य को हासिल करने में हालांकि मेहमान टीम ने अपने पांच विकेट खो दिए और 34.1 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। हारविक देसाई ने सौराष्ट्र के लिए सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। कमलेश माकवाना नौ और प्रेरक मारकंडा सात रन बनाकर नाबाद लौटे।

इससे पहले, सौराष्ट्र ने अपनी पहली पारी में 398 रन बनाए थे और महाराष्ट्र को पहली पारी में 247 रनों पर ही ढेर कर उसे फॉलो ऑन दिया। दूसरी पारी में महाराष्ट्र बड़ा स्कोर नहीं कर पाई और इसी कारण मेहमान टीम को आसान लक्ष्य मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Vidarbha beat Railway by 118 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, vidarbha, railway, vidarbha vs railway, aditya sarwate, saurashtra, maharashtra, kamlesh makwana, mumbai, baroda, gujarat, karnataka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved