• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : उत्तर प्रदेश ने जम्मू कश्मीर को 6 विकेट से हराया

जम्मू। बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना (नाबाद 66) के बेहतरीन अर्धशतक की मदद से उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच के तीसरे दिन शनिवार को मेजबान जम्मू-कश्मीर को छह विकेट से हरा दिया। जम्मू-कश्मीर ने पहली पारी में इरफान पठान के बेहतरीन 91 रनों की मदद से 290 रन का स्कोर बनाया था जिसके जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम पहली पारी में 188 रन पर सिमट गई थी और इस तरह जम्मू को पहली पारी के आधार पर 102 रन की बढ़त मिली थी।

हालांकि मेजबान टीम अपनी दूसरी पारी में 111 रन ऑलआउट हो गई और इस तरह उत्तर प्रदेश को मैच जीतने के लिए 214 रनों का लक्ष्य मिला। यूपी ने इस लक्ष्य को 59.2 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम की इस जीत में रैना के अलावा रिंकू सिंह ने 42, मोहम्मद सैफ ने 36, कप्ताप अक्षदीप नाथ ने 22 और माधव कौशिक ने 19 रन का योगदान दिया।

जम्मू-कश्मीर के लिए कप्तान परवेज रसूल ने दो और वसीम रजा तथा उमर नजीर मीर ने एक-एक विकेट लिए। उत्तर प्रदेश की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है और अब वह 24 अंकों के साथ राजस्थान के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। टीम ने दो मैच ड्रॉ खेले हैं। जम्मू कश्मीर को पांच मैचों में तीसरी हार मिली है।

गौतम गंभीर के शतक से दिल्ली मजबूत

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Uttar Pradesh beat Jammu and Kashmir by 6 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, uttar pradesh, jammu and kashmir, up vs jammu, suresh raina, irfan pathan, gautam gambhir, delhi, andhra pradesh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved