• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : उत्तर प्रदेश की गोवा पर पारी और 247 रनों की जीत

कानपुर। अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी में खेले गए मैच में गोवा को पारी और 247 रनों से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गोवा की पहली पारी 152 रनों पर ही सिमट गई। इसमें दर्शन मिसाल (43) और कप्तान सगुन कामत (41) ने सबसे अधिक रन बनाए। गोवा की पारी को समेटने में शिवम मावी ने सबसे अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 25 रन देकर चार विकेट लिए।

इसके अलावा अंकित राजपूत, यश दयाल और सौरभ कुमार ने दो-दो विकेट लिए। उत्तर प्रदेश ने इसके बाद अपनी पहली पारी में कप्तान आकाशदीप नाथ (194) और मोहम्मद सैफ (126) की शानदार शतकीय पारियों के दम पर 564 रन बनाए और इसी स्कोर पर अपनी पहली पारी घोषित कर दी। इस पारी में उत्तर प्रदेश के लिए आकाशदीप और सैफ के अलावा, माधव कौशिक (92) ने भी अपने बल्ले से अहम योगदान दिया।

गोवा की दूसरी पारी भी उत्तर प्रदेश के गेंदबाजों के आगे कमजोर नजर आई और दर्शन (51) की अर्धशतकीय पारी टीम को बचाने में नाकाम रही। गोवा की दूसरी पारी 164 रनों पर सिमट गई और ऐसे में उसे पारी, 247 रनों से हार मिली। उत्तर प्रदेश के लिए गोवा की दूसरी पारी को 164 रनों पर समेटने में अंकित ने सबसे अधिक पांच विकेट लेकर अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा, सौरभ ने चार विकेट लिए।

प्रियांक की शतकीय पारी से जीता गुजरात

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Uttar Pradesh beat Goa by an innings and 247 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, uttar pradesh, uttar pradesh vs goa, ankit rajput, akashdeep nath, mohammad saif, gujarat, baroda, priyank panchal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved