• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : महिपाल और सलमान की पारी से राजस्थान मजबूत

जयपुर। महिपाल लोमरोर (133) और सलामान खान (71) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर राजस्थान क्रिकेट टीम ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी में खेले गए मैच में असम के खिलाफ शुक्रवार को दूसरे दिन अपनी पहली पारी में 325 रनों का स्कोर खड़ा किया है। इस पारी में असम के लिए रणजीत माली ने सबसे अधिक पांच विकेट लेकर राजस्थान को बड़ा स्कोर बनाने से रोक लिया। इसके अलावा, मुख्तार हुसैन और जीतूमोनी कलीता को दो-दो विकेट हासिल हुए।

असम ने इसके बाद अपनी दूसरी पारी में स्टम्प्स तक तीन विकेट गंवाते हुए 109 रनों का स्कोर ही खड़ा किया है। राजस्थान के लिए दोनों विकेट तनवीर उल-हक ने लिए। अनिकेत चौधरी को एक सफलता मिली। झारखंड ने जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्पलेक्स में जारी मैच में ओडिशा की पहली पारी 201 रनों पर समाप्त करने के बाद दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट गंवाकर 107 रनों का स्कोर बना लिया है।

ओडिशा के लिए पहली पारी में अनुराग सारंगी (58) और सूर्यकांत प्रधान (54) ने सबसे अधिक रन बनाए। इस पारी में झारखंड के लिए राहुल शुक्ला, वरुण आरोन, राहुल प्रसाद और अनुकूल रॉय ने दो-दो विकेट लिए। कप्तान परवेज रसूल (47/4 विकेट) और मोहम्मद मुदहासिर (57/3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर जम्मू एवं कश्मीर ने गांधी मेमोरियल साइंस कॉलेज ग्राउंड पर जारी मैच में उत्तर प्रदेश की पारी 118 रनों पर समेटने के बाद अपनी दूसरी पारी में सात विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Rajasthan strong against Assam with Mahipal and Salman innings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, rajasthan, assam, mahipal lomror, salman khan, rajasthan vs assam, sms stadium, parvez rasool, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved