• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : राजस्थान और जम्मू एवं कश्मीर ने हासिल की जीत

भुवनेश्वर। अनिकेत चौधरी (25/5 विकेट) की गेंदबाजी के दम पर राजस्थान ने रणजी ट्रॉफी ग्रुप-सी के मैच में रविवार को ओडिशा को 35 रनों से हरा दिया। केआईआईटी स्टेडियम पर खेले गए इस मैच में राजस्थान के लिए अनिकेत ने दोनों पारियों में कुल 10 विकेट हासिल किए। राजस्थान की पहली पारी ओडिशा ने बसंत मोहंती (20/6 विकेट) और राजेश मोहंती (63/3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर 135 रनों पर समेट दी।

इस पारी में राजस्थान के लिए महिपाल लोमरोर (85) ने सबसे अधिक रन बनाए। इसके अलावा, टीम का कोई और बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका। अपनी गेंदबाजी से करारा जवाब देते हुए राजस्थान ने ओडिशा की पहली पारी को 111 रनों पर ही समेट दिया। अनिकेत के अलावा, तनवीर उल हक ने भी टीम के लिए पांच विकेट हासिल किए। ओडिशा के लिए देबाशीष सामंत्री ने (50) अर्धशतक बनाया और अभिषेक राउत ने 24 रनों का योगदान दिया।

टीम के तीन बल्लेबाज खाता खोले बगैर पवेलियन लौटे। राजस्थान ने इसके बाद, दूसरी पारी में अमित कुमार गौतम (51) के अर्धशतक और सलमान खान की ओर से बनाए गए 39 रनों की बदौलत 148 रनों का स्कोर बनाया। ओडिशा को जीत के लिए अब 172 रनों के स्कोर की जरूरत थी लेकिन राजस्थान ने अनिकेत और तनवीर (39/3 विकेट) की गेंदबाजी से प्रतिद्वंद्वी टीम को इस स्कोर तक नहीं पहुंचने दिया और 137 रनों पर ही उसकी पारी समेट कर जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Rajasthan and Jammu Kashmir won their matches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, rajasthan, jammu kashmir, rajasthan vs odisha, aniket choudhary, basant mohanty, mahipal lomror, haryana, irfan pathan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved