• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : पुडुचेरी, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश को मिली जीत

केरल। पुडुचेरी, हिमाचल प्रदेश और हरियाणा ने रणजी ट्रॉफी के अपने-अपने ग्रुप मैचों में रविवार को जीत हासिल की। कृष्णागिरी स्टेडियम में खेले प्लेट ग्रुप के मैच में पुडुचेरी ने सिक्किम को पारी और 159 रनों से हरा दिया। इसके अलावा, ग्रुप-बी में हिमाचल प्रदेश ने पंजाब को और ग्रुप-सी में हरियाणा ने त्रिपुरा के खिलाफ जीत हासिल की।

पुडुचेरी ने पहली पारी में पारस डोगरा (253) के शानदार दोहरे शतक और फबीद अहमद (99), कप्तान रोहित (59), संजू चोथन (81) और विक्नेश्वरम मरिमुथ्थु (78) की अच्छी बल्लेबाजी के दम पर 647 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। टीम ने आठ विकेट पर अपनी पारी घोषित की थी। इसके बाद, पुडुचेरी ने पंकज सिंह (21/3 विकेट) और रोहित (67/3 विकेट) की गेंदबाजी के दम पर सिक्किम की पहली पारी 247 रनों पर समेट दी और उसे फॉलोऑन दिया।

दूसरी पारी में भी सिक्किम अपने प्रदर्शन में कुछ खास बदलाव नहीं ला सकी और उसकी पारी 241 रनों पर सिमट गई। इस कारण उसे पारी और 159 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पुडुचेरी के लिए सिक्किम की दूसरी पारी को समेटने में अभिषेक नायर ने सबसे अहम भूमिका निभाई। उन्होंने 76 गेंदों पर पांच विकेट हासिल किए, वहीं पंकज सिंह को तीन विकेट मिले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Puducherry, Haryana and Himachal Pradesh won their matches
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, puducherry, haryana, himachal pradesh, paras dogra, sikkim, punjab, tripura, pankaj singh, mayank, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved