• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : गोवा के खिलाफ ओडिशा ने ली 273 रन की बढ़त

भुवनेश्वर। ओडिशा ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी में खेले गए मैच में गोवा के खिलाफ दूसरे दिन मंगलवार का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 37 रन बना लिए हैं। विकास क्रिकेट ग्राउंड पर जारी इस मैच में ओडिशा ने गोवा के खिलाफ 273 रनों की बढ़त ले ली है। दूसरी पारी में टीम के लिए अनुराग सारंगी (23) और देबाशीष सामंत्रे (9) नाबाद हैं।

ओडिशा ने अपनी पहली पारी में 352 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद, उसने गोवा की पहली पारी 116 रनों पर समेट दी। सूर्यकांत प्रधान ने इस पारी में ओडिशा के लिए सबसे अधिक पांच विकेट लिए, वहीं राजेश मोहंती को तीन और बसंत मोहंती को दो सफलताएं मिलीं।

इसके अलावा, कानपुर के ग्रीन पार्क मैदान पर जारी एक अन्य मैच में उत्तर प्रदेश ने असम के खिलाफ 202 रनों की बढ़त बना ली है। उत्तर प्रदेश ने दूसरे दिन स्टम्प्स तक पांच विकेट के नुकसान पर अपनी पहली पारी में 377 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Odisha takes 273 runs lead against Goa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, odisha, goa, odisha vs goa, basant mohanty, uttar pradesh, assam, rinku singh, haryana, services, ओडिशा, रणजी ट्रॉफी, गोवा, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved