• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : बंगाल के खिलाफ सेमीफाइनल के लिए राहुल कनार्टक टीम में

जम्मू। बेहतरीन फॉर्म में चल रहे लोकेश राहुल को 29 फरवरी से ईडन गार्डंस स्टेडियम में बंगाल के खिलाफ खेले जाने वाले रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल के लिए कनार्टक की टीम में चुना गया है। राहुल भारत की सीमित ओवरों की टीम का हिस्सा हैं और हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे से लौटे हैं।

न्यूजीलैंड में उन्होंने टी20 और वनडे सीरीज में बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया था और विकेटकीपर की जिम्मेदारी भी अच्छे से निभाई थी। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल को सेमीफाइनल के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय कर्नाटक टीम में जगह मिली है। कर्नाटक ने जम्मू एवं कश्मीर को क्वार्टर फाइनल में मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

राहुल को इस मैच में आराम करने की सलाह दी गई थी। न्यूजीलैंड दौरे से ही लौटे मनीष पांडे क्वार्टर फाइनल में खेले थे। दूसरे सेमीफाइनल में पिछले साल की उप-विजेता सौराष्ट्र का सामना गुजरात से राजकोट में होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Lokesh Rahul included in karnataka team for semifinal against bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, lokesh rahul, karnataka team, semifinal, bengal, karnataka vs bengal, jammu and kashmir, manish pandey, india vs new zealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved