• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जानें, रेलवे-मुंबई, सौराष्ट्र-छत्तीसगढ़ व महाराष्ट्र-विदर्भ मैच के नतीजे

पुणे। रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए में गुजरात और बड़ौदा के बीच खेले गए मैच के अलावा, अन्य सभी टीमों के मैचों के परिणाम ड्रॉ पर समाप्त हो गए। ग्रुप-ए में रेलवे-मुंबई, सौराष्ट्र-छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र-विदर्भ के बीच खेले गए मैच ड्रॉ हो गए। करनैल सिंह स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने अपनी पहली पारी में 411 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसके बदले में रेलवे अपनी पहली पारी में 307 रनों का स्कोर ही खड़ा कर पाई।

मुंबई ने इसके बाद आदित्य तारे (100) की शतकीय पारी के दम पर अपनी दूसरी पारी पांच विकेट गंवाकर 321 रनों पर घोषित कर दी। दिन समाप्त होने के कारण इस मैच को ड्रॉ घोषित कर दिया गया। मुंबई के गेंदबाज तुषार देशपांडे को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने रेलवे की पहली पारी में 70 रन देकर सबसे अधिक छह विकेट हासिल किए। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में महाराष्ट्र और विदर्भ के बीच खेला गया मैच भी ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

महाराष्ट्र ने अपनी पहली पारी में 343 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद, उसने अपने गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर विदर्भ की पहली पारी 120 रनों पर ही समेट दी और उसे फॉलोऑन खेलने का मौका दिया। विदर्भ ने महाराष्ट्र की ओर से मिले फॉलोऑन के बाद अपनी दूसरी पारी में कप्तान फजल फैजल (131) और अक्षय वाडकर (122) की शानदार शतकीय पारियों के दम पर आठ विकेट के नुकसान पर 501 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Know, results of Railway-Mumbai, Saurashtra-Chhattisgarh and Maharashtra-Vidarbha match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, railway-mumbai, saurashtra-chhattisgarh, maharashtra-vidarbha, aditya tare, faiz fazal, sheldon jackson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved