• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : जीत के बावजूद क्वार्टर फाइनल में नहीं पहुंचा झारखंड

जम्मू। झारखंड ने अपने गेंदबाजों के कमाल की गेंदबाजी के दम पर रणजी ट्रॉफी के राउंड-9 के ग्रुप-सी मैच में गुरुवार को जम्मू एवं कश्मीर को पारी और 48 रन से हरा दिया। झारखंड की नौ मैचों में यह पांचवीं जीत है। वह 40 अंकों के साथ अपने ग्रुप में तीसरे नंबर पर है। हालांकि जीत के बावजूद टीम क्वार्टर फाइनल में नहीं पहुंच पाई। ग्रुप-सी से राजस्थान और उत्तर प्रदेश ही अंतिम-8 में पहुंच सकी।

वहीं, जम्मू-कश्मीर को नौ मैचों में पांचवीं हार मिली है। झारखंड ने अपनी पहली पारी में नौ विकेट पर 319 रन का स्कोर बनाकर पारी घोषित कर दी। इसके जवाब में जम्मू कश्मीर की टीम पहली पारी में 151 रन पर ढेर हो गई और उसे फॉलोऑन खेलने के लिए मजबूर होना पड़ा। मेजबान टीम फॉलोऑन खेलने के बावजूद 120 रन पर ऑलआउट हो गई।

टीम के लिए उसकी दूसरी पारी में रासिख सलाम ने सर्वाधिक 40 रन बनाए। झारखंड के लिए शाहबाज नदीम ने चार, अंकुल रॉय ने तीन, अजय यादव ने दो और राहुल शुक्ला ने एक विकेट चटकाए। झारखंड के लिए 134 रन की शतकीय पारी खेलने वाले सौरभ तिवारी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Jharkhand beat Jammu and Kashmir, but misses quarter final spot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, jharkhand, jammu and kashmir, quarter final, jahrkhand vs jammu and kashmir, saurabh tiwary, shahbaz nadeem, uttar pradesh, assam, झारखंड, रणजी ट्रॉफी, जम्मू एवं कश्मीर, उत्तर प्रदेश, असम, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved