• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : गंभीर-चंदेला के शतक, बंगाल के करीब पहुंची दिल्ली

पुणे। कुनाल चंदेला (113) और गौतम गंभीर (127) की शतकीय पारियों के दम पर दिल्ली ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में दूसरे दिन सोमवार को बंगाल के खिलाफ पहली पारी में तीन विकेट खोकर 271 रन बना लिए हैं। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में जारी मैच में गंभीर का विकेट गिरने के साथ ही दिन का खेल समाप्त हो गया।

बंगाल की ओर से पहली पारी में बनाए गए 286 रनों के स्कोर के तहत दिल्ली 15 रन पीछे है। नितिन राणा 11 रनों पर नाबाद हैं। बंगाल की पहली पारी 286 रनों पर समेटने के बाद दिल्ली ने सोमवार को अपनी पहली पारी की शुरुआत अच्छी की। गंभीर और चंदेला ने 232 रनों की शानदार दोहरी शतकीय साझेदारी की।

बोद्दुपल्ली अमित ने विकेट के पीछे खड़े श्रीवत्स गोस्वामी के हाथों चंदेला को आउट कर दिल्ली का अहम विकेट गिराया। चंदेला ने 192 गेंदों पर 18 चौकों और एक छक्के की मदद से 113 रन बनाए। चंदेला के आउट होने के बाद गंभीर का साथ देने आए ध्रुव शोरे (12) ज्यादा देर तक मैदान पर टिक नहीं पाए और 247 के स्कोर पर अशोक डिंडा की गेंद पर गोस्वामी के हाथों लपके गए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Gautam Gambhir and Kunal Chandela smashes century, Delhi near to Bengal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, gautam gambhir, kunal chandela, century, delhi, bengal, delhi vs bengal, ashok dinda, navdeep saini, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved