• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार ने मणिपुर को हराया, आशुतोष ने तोड़ा बेदी का रिकॉर्ड

पटना। बिहार ने यहां रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के एक रोमांचक मुकाबले के तीसरे दिन मणिपुर को तीन विकेट से शिकस्त दी। मैच के तीसरे दिन बुधवार को बिहार को मणिपुर ने 138 रनों का लक्ष्य दिया जिसे मेजबान टीम ने 25.1 ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। बिहार के लिए सलामी बल्लेबाज मंगल मनोहर ने सबसे अधिक 53 रनों की पारी खेली।

इससे पहले मेहमान टीम को बिहार ने दूसरी पारी में 238 रनों पर समेट दिया। मेजबान टीम की ओर से आशुतोष अमन ने सात विकेट लिए और एक सीजन में बिशन सिंह बेदी (64) के सबसे ज्यादा विकेट लेने के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया। उन्होंने इस सीजन कुल 68 विकेट लिए हैं।

गोलपारा में खेले गए प्लेट ग्रुप के एक अन्य मैच में सिक्किम ने अरुणाचल प्रदेश को तीसरे दिन ही 10 विकेट से मात दे दी। सिक्किम ने अरुणाचल को दूसरी पारी में 109 रनों ही समेट दिया और पहली पारी के अधार पर मिली लीड के कारण उसे केवल 17 रनों का लक्ष्य मिला। सिक्किम ने बिना कोई विकेट खोए उसे हासिल कर लिया। अरुणाचल के लिए दूसरी पारी में क्षितिझ शर्मा ने सबसे अधिक 31 रन बनाए जबकि सिक्किम की ओर से ईश्वर चौधरी ने सात विकेट चटकाए।

उत्तराखंड ने देहरादून में हुए एक अन्य मैच में मिजोरम को पारी और 56 रनों से करारी शिकस्त दी। मिजोरम ने पहली पारी में केवल 198 रन बनाए थे जिसके कारण उसे फॉलोआन झेलना पड़ा और वह 123 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। मिजोरम के लिए तरुवर कोहली ने नाबाद 68 रनों की पारी खेली जबकि मेजबान टीम की ओर से रजत भाटिया ने चार अहम विकेट लिए। उत्तराखंड ने पहली पारी में 377 रन का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था।

नहीं निकल सका सौराष्ट्र-विदर्भ मैच का नतीजा



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Bihar beat Manipur, Ashutosh Aman break record of Bishan Singh Bedi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, bihar, manipur, ashutosh aman, bishan singh bedi, patna, saurashtra, vidarbha, बिहार, रणजी ट्रॉफी, मणिपुर, सौराष्ट्र-विदर्भ, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved