• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : कर्नाटक को 174 रन से हराकर फाइनल में पहुंचा बंगाल

कोलकाता। बंगाल ने ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच में कर्नाटक को 174 रनों से हरा कर फाइनल में प्रवेश कर लिया। बंगाल ने कर्नाटक के सामने चौथी पारी में 352 रनों का लक्ष्य रखा। कर्नाटक मैच के चौथे दिन मंगलवार को ही 177 रनों पर ढेर होकर मैच हार गई। कर्नाटक ने दिन की शुरुआत तीन विकेट के नुकसान पर 98 रनों के साथ की।

देवदूत पड्डीकल और मनीष पांडे पर टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी थी, लेकिन मुकेश कुमार ने इन दोनों को पवेलियन भेज कर्नाटक की उम्मीदों को ध्वस्त कर दिया। मुकेश ने पहले पांडे को 99 के कुल स्कोर पर विकेटकीपर श्रीवत्स गोस्वामी के हाथों कैच कराया। उन्होंने 12 रन बनाए।

इसके बाद 118 रनों के कुल स्कोर पर देवदूत भी मुकेश और गोस्वामी की जोड़ी द्वारा पवेलियन भेज दिए गए। उन्होंने 129 गेंदों की पारी में 62 रन बनाएल जिसमें सात चौके शामिल रहे। कृष्णाप्पा गौतम और अभिमन्यु मिथुन ने अंत में रन तो बनाए लेकिन तब तक देर हो चुकी और दूसरे छोर से उनका साथ देने कोई नहीं था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Bengal beat Karnataka by 174 runs to enter in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, bengal, karnataka, enter in final, bengal vs karnataka, lokesh rahul, manish pandey, mukesh kumar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved