• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : गोवा ने असम को जल्द समेटा, जानें 3 और मैच का हाल

गुवाहाटी। लक्ष्य गर्ग (73/5 विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत गोवा ने यहां खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी मैच के पहले दिन शनिवार को असम को उसकी पहली पारी में 175 रन पर ऑलआउट कर दिया। असम के लिए बिप्लब साइकिया ने 41 और स्वरूपम पुरकायष्ठा ने 31 रन बनाए। गोवा की ओर से गर्ग के अलावा कृष्ण दास और फेलिक्स एलिमाओ ने दो-दो जबकि अमित वर्मा को एक विकेट मिला। गोवा ने इसके जवाब में अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 66 रन बना लिए हैं और अभी मेजबान असम के स्कोर से 109 रन पीछे है जबकि उसके सात विकेट शेष हैं।

सुमिरन एमोंकर 19 और स्नेहल सुहास कौथांकर आठ रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। असम की ओर से अरुप दास ने तीन विकेट लिए हैं। इसी ग्रुप के दूसरे मैच में सर्विस ने मेजबान झारखंड को उसकी पहली पारी में 193 रन पर ऑलआउट कर दिया। रांची में खेले जा रहे इस मैच में झारखंड के लिए कप्तान इशान किशन ने 68, कुमार देवब्रत ने 48 और सौरभ तिवारी ने 38 रन बनाए।

सर्विस की ओर से अरुण बामल ने चार, दिवेश पठानिया और रौशन राज ने दो-दो जबकि सच्चीदानंद पांडे ने एक-एक विकेट लिए। सर्विस ने इसके जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में दो विकेट पर 48 रन बना लिए हैं और वह अभी झारखंड के स्कोर से 145 रन पीछे हैं। अंशुल गुप्ता पांच और रवि चौहान 11 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Assam out on just 175 runs against Goa, know more about 3 other games
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, assam, goa, 3 other games, assam vs goa, lakshya garg, guwahati, services, jharkhand, ajasthan, haryana, uttar pradesh, tripura, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved