• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : आंध्र प्रदेश ने मध्य प्रदेश को 307 रन से हराया

इंदौर। आंध्र प्रदेश ने होल्कर स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के चार दिवसीय मैच में मेजबान मध्य प्रदेश को 307 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। आंध्र प्रदेश ने मेजबान टीम को 343 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन केवी. शशीकांत की घातक गेंदबाजी के चलते मध्यप्रदेश सिर्फ 35 रनों पर ढेर होकर मैच हार गई। शशीकांत के अलाव डीपी विजय कुमार ने तीन विकेट अपने नाम किए। मध्य प्रदेश के लिए सिर्फ तीन बल्लेबाजी ही खाता खोल पाए।

आर्यमन बिड़ला ने 12, कप्तान नमन ओझा ने एक और यश दुबे ने सर्वाधिक 16 रन बनाए। इन तीनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल सका। आंध्र प्रदेश ने पहली पारी में 132 रन बनाए थे लेकिन मध्य प्रदेश पहली पारी में 91 रनों पर ढेर हो गई थी जिससे मेहमान टीम को 41 रनों की बढ़त मिली। आंध्र प्रदेश ने अपनी दूसरी पारी में 301 रन बनाकर मेजबान टीम के सामने मजबूत लक्ष्य रखा था।

वहीं चेन्नई में खेले जा रहे इस ग्रुप के मैच में मेजबान तमिलनाडु के पहली पारी में विशाल स्कोर 432 रनों के सामने दिल्ली ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में छह विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए हैं। यह मैच ड्रॉ की ओर बढ़त दिख रहा है। दिल्ली ने दिन की शुरुआत दो विकेट नुकसान पर 35 रनों के साथ की थी। दूसरे दिन उसने 49 रनों तक उसने अपने चार विकेट खो दिए थे, लेकिन फिर जोंटी सिद्धू ने शतकीय पारी खेल टीम को संभाला।

वे 235 गेंदों पर 11 चौके और तीन छक्कों की मदद से 104 रन बनाकर नाबाद लौटे। उनके साथ ललित यादव 143 गेंदों पर 10 चौके और एक छक्के की मदद से 65 रन बना चुके हैं। दोनों के बीच सातवें विकेट के लिए 126 रनों की साझेदारी हो चुकी है। इन दोनों के अलावा हिम्मत सिंह ने 39 रनों की पारी खेल दिल्ली को संकट से बाहर निकालने में मदद की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Andhra Pradesh beat Madhya Pradesh by 307 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, andhra pradesh, madhya pradesh, andhra pradesh vs madhya pradesh, kv sasikanth, delhi, tamilnadu, himachal pradesh, kerala, आंध्र प्रदेश, रणजी ट्रॉफी, मध्य प्रदेश, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved