• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : झारखंड और हरियाणा मुकाबले में विकेटों की पतझड़

रोहतक। अजय यादव (24/4 विकेट) और राहुल शुक्ला (24/3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर झारखंड ने रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-सी में खेले गए मैच में हरियाणा की पहली पारी सोमवार को 81 रनों पर ही समेट दी। बंसीलाल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में झारखंड ने भी अपनी पहली पारी में स्टम्प्स तक छह विकेट गंवा दिए। उसने अभी 120 रनों का स्कोर बनाया है और 39 रनों की बढ़त ले ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हरियाणा के लिए शुभम रोहिल्ला (36) और हिमांशु राणा (25) ने सबसे अधिक रन बनाए।

इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 से अधिक रन नहीं बना सका और टीम की पारी 81 रनों पर ही सिमट गई। इसके बाद अपनी पहली पारी खेलने उतरी झारखंड को भी हरियाणा के गेंदबाजों के आगे कमजोर देखा गया। स्टम्प्स तक छह विकेट गंवाकर उसने 120 रन बनाए हैं। लेकिन, हरियाणा के खिलाफ 39 रनों की बढ़त भी ले ली है। हरियाणा के लिए आशीष हुड्डा ने सबसे अधिक चार विकेट लिए हैं।

इसके अलावा, ग्रुप-सी में चार अन्य मैच भी खेले जा रहे हैं। गोवा क्रिकेट एसोसिएशन अकादमी ग्राउंड पर जारी मैच में गोवा ने सुमिरन अमोनकर (69), कप्तान सगुन कामत (नाबाद 57) के दम पर जम्मू एवं कश्मीर के खिलाफ पहली पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक केवल दो विकेट गंवाते हुए 216 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस पारी में गोवा के लिए अमोनकर और कामत के अलावा, अमोघ सुनिल देसाई ने 43 रनों का योगदान दिया। कामत के साथ अमित वर्मा 37 रन पर नाबाद हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : 16 wickets fall on day 1 in jharkhand and haryana match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, 16 wickets fall, day 1, jharkhand and haryana match, jharkhand, haryana, goa, jammu and kashmir, tripura, assam, rajasthan, services, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved