• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हेराथ ने कहा, श्रीलंका में 2.2 करोड़ लोग हैं और उनमें से कुछ को ही...

गॉल। श्रीलंका क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी खिलाडिय़ों में से एक दिग्गज लेफ्ट आर्म स्पिनर रंगना हेराथ ने कहा है कि उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का यह सही समय था। 40 वर्षीय हेराथ ने पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि वे इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे और अब उन्होंने यहां गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, श्रीलंका को इस मैच में इंग्लैंड के हाथों 211 रन से हार का सामना करना पड़ा जिसकी बदौलत हेराथ की यह विदाई थोड़ी फिकी रही। हेराथ ने मैच के बाद कहा, हारना, कभी भी अच्छा परिणाम नहीं होता लेकिन यह खेल का एक हिस्सा है। हम अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते थे।

उम्मीद है कि खिलाड़ी दूसरे और तीसरे मैच में मजबूती से वापसी करेंगे। हेराथ ने अपने टेस्ट करियर के दौरान श्रीलंका के लिए 93 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने कुल 433 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने इसके अलावा अपने देश के लिए 71 वनडे और 17 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rangana Herath reaction after playing his last test of career
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rangana herath, last test of career, left arm spinner herath, galle stadium, england, sri lanka vs england, first test, sri lanka, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved