• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टाइट शेड्यूलिंग मामले में विराट कोहली को मिला राजीव शुक्ला का साथ

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला ने शुक्रवार को टीम इंडिया कैलेंडर में खराब शेड्यूलिंग के लिए प्रशासकों की समिति (सीओए) की आलोचना की और कहा कि किसी विशेष सीरीज के लिए कार्यक्रम तय करते वक्त खिलाडिय़ों के हितों का ध्यान रखा जाना चाहिए। शुक्ला ने बीसीसीआई को टैग करते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया कि मैं विराट कोहली से सहमत हूं।

कोहली ने सही कहा है कि शेड्यूल काफी टाइट है और टीम को एक के बाद एक सीरीज और मैच नहीं मिलने चाहिए। खिलाडिय़ों को आराम का वक्त मिलना चाहिए। सीओए को किसी भी कार्यक्रम को फाइनल करने से पहले इसका ध्यान रखना चाहिए था। शुक्ला का यह बयान कप्तान कोहली द्वारा टाइट शेड्यूलिंग को लेकर नाराजगी जाहिर किए जाने के बाद आया है।

कोहली ने न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद बीसीसीआई के ट्रेवल प्लान को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। कोहली चाहते हैं कि बोर्ड ट्रेवल प्लान को लेकर फिर से विचार करे। बीसीसीआई ने हालांकि अपने ट्रेवल प्लान का बचाव किया है और कहा है कि कोहली को इस बारे में अगर कोई शिकायत थी कि उन्हें मीडिया से इस संबंध में बात करने से पहले उससे बात करनी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajeev Shukla supports Virat Kohli for tight scheduling problem
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajeev shukla, virat kohli, tight scheduling problem, ipl, indian premier league, coa, bcci, ceo, team india, india vs new zealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved