• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

तीसरा वनडे : पाक पारी के बाद बरसात ने किया मजा किरकिरा

दुबई। श्रीलंका के ऑफ-स्पिन गेंदबाज अकीला धनंजय को संदिग्ध रूप से गेंदबाजी करने का दोषी पाया गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की रिपोर्ट के अनुसार, धनंजय पर इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में संदिग्ध गेंदबाजी का आरोप लगा है। श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार को समाप्त हुए पहले टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने 211 रनों से जीत हासिल की। आईसीसी ने कहा, मैच अधिकारियों ने इस मामले की रिपोर्ट श्रीलंका टीम प्रबंधन को भेज दी है।

इसमें 25 वर्षीय गेंदबाज की गेंदबाजी को लेकर चिंता जताई गई है। परिषद ने कहा, टेस्ट, वनडे और टी20 में दर्ज संदिग्ध अवैध गेंदबाजी कार्यों से संबंधित आईसीसी प्रक्रिया के तहत धनंजय की गेंदबाजी की जांच की जाएगी। उन्हें 14 दिनों के भीतर परीक्षण से गुजरना पड़ेगा और जब तक परीक्षण का परिणाम नहीं आ जाता, तब उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी जारी रखने की अनुमति है।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

यह भी पढ़े

Web Title-Rain spoiled third odi between pakistan and newzealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rain, third odi, pakistan, newzealand, pakistan vs newzealand, babar azam, fakhar zaman, harris sohail, lockie ferguson, shaheen afridi, akila dananjaya, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved