• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रामचंद्र गुहा ने पूछा-खेल के दूत हैं द्रविड़ और जहीर, फिर इस तरह अपमान क्यों

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सहयोगी स्टाफ को लेकर चल रहा विवाद अब एक नए और दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। क्योंकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा बीसीसीआई का कामकाज देखने के लिए बनाई गई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने कहा है कि राहुल द्रविड़ और जहीर खान के नामों की सिर्फ सिफारिश की गई है। इस संबंध में अंतिम फैसला मुख्य कोच नियुक्त किए गए रवि शास्त्री से चर्चा के बाद ही लिया जाएगा। सीओए के इस बयान पर क्रिकेट प्रशासक समिति के पूर्व सदस्य रामचंद्र गुहा बुरी तरह भडक़ गए है। उन्होंने कहा कि जिस तरह सलाहकार के पद पर राहुल द्रविड़ और जहीर खान की नियुक्ति को अभी रोका गया है वह सार्वजनिक अपमान की तरह है।

गुहा ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि पहले अनिल कुंबले के साथ अपमानजनक बर्ताव किया गया और अब जहीर खान और राहुल द्रविड़ के साथ ऐसा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुंबले, द्रविड़ और जहीर खेल के दूत हैं। उनके साथ इस तरह का बर्ताव नहीं किया जाना चाहिए। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक नई चार सदस्यीय समिति का गठन किया है जो राहुल और जहीर की नियुक्ति पर अंतिम फैसला लेगी। इस समिति में बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना, मानद सचिव अमिताभ चौधरी और सीओए की सदस्य तथा भारतीय महिला टीम की पूर्व खिलाड़ी डायना इडुल्जी का नाम शामिल है। समिति की बैठक के संयोजक बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Dravid, Zaheer Khan are being humiliated: Ramachandra Guha
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul dravid, zaheer khan, humiliated, ex coa member, ramachandra guha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved