• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंत और रायडू को नहीं चुनने के सवाल पर ऐसा बोले राहुल द्रविड़

नई दिल्ली। पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का मानना है कि भारतीय टीम ने पिछले कुछ वर्षों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने साथ ही कहा कि टीम के विश्व कप अभियान पर ऑस्ट्रेलिया से सीरीज हारने का असर नहीं पड़ेगा। एक अंग्रेजी अखबार ने द्रविड़ के हवाले से लिखा कि वास्तव में भारत ने पिछले 30 महीनों में बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है।

ऑस्ट्रेलिया को जिस तरह से खेला उसका श्रेय लेने के लिए इस हार में सीरीज की व्यस्तता हो सकती थी। उन्होंने कहा, हमारे पास विश्व कप के लिए एक संतुलित टीम है अगर भारत विश्व कप जीतता है तो हम इस बात की चिंता नहीं करेंगे कि 2-3 या 3-2 से कौन जीता। आईसीसी रैंकिंग साबित करती है कि भारत वहां पर है।

नंबर वन बनने के लिए विश्व कप जीतना चाहिए। यह पूछे जाने पर कि विश्व कप के लिए ऋषभ पंत और अंबाति रायडू को भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है, द्रविड़ ने कहा कि भारत के पास इस विश्व कप के लिए एक अच्छी और संतुलित टीम है। बहुत सारे संयोजन, बहुत सारे विकल्प हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Dravid reaction on not selection of Rishabh Pant and Ambati Rayudu
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul dravid, rishabh pant, ambati rayudu, odi world cup, ipl, ipl 12, ipl-12, indian premie league, former captain rahul dravid, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved