• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राहुल द्रविड़ ने अपने समकालीन खिलाडिय़ों में इन्हें बताया सर्वश्रेष्ठ

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा अंडर-19 टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि अगर उन्हें किसी बल्लेबाज को अपने स्थान पर हमेशा बल्लेबाजी के लिए चुनना है तो वे इसके लिए दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को चुनेंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने द्रविड़ के हवाले से लिखा कि मैंने जितने खिलाडिय़ों के साथ खेला, उनमें सचिन सर्वश्रेष्ठ हैं। मैं सचिन को चुनूंगा। द वॉल के नाम से मशहूर द्रविड़ और सचिन लगभग एक दशक से ज्यादा समय तक साथ खेले थे।

जब यह सवाल उठता है कि अपनी जगह किसे बल्लेबाजी के लिए चुनेंगे, तो दिमाग में कई बार द्रविड़ का नाम आता है। लेकिन, खुद द्रविड़ का मानना है कि व् सचिन को इसके लिए आगे रखेंगे। हाल ही में आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए द्रविड़ से पूछा गया कि उन्होंने अपने करियर में सबसे मजाकिया स्लेजिंग किस खिलाड़ी से मिली है तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों का नाम लिया।

उन्होंने 2001 में ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए टेस्ट मैच की बात करते हुए कहा कि कोलकाता में मैं जब बल्लेबाजी के लिए गया, तो मुझे याद आया कि मैं पहले टेस्ट में नंबर-तीन पर बल्लेबाजी करने गया था लेकिन कोलकाता की तीसरी पारी में मैं नंबर-6 पर था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Dravid appreciates Sachin Tendulkar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul dravid, sachin tendulkar, dravid sachin, kolkata test, australia, sunil gavaskar, gundappa viswanath, bhuvneshwar kumar, kagiso rabada, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved