• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘अगर मैं पहले टेस्ट में अंतिम-11 में चुना जाता हूं तो और अच्छा होगा’

सेंट जोंस। भारत के खिलाफ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम में शामिल किए गए हरफनमौला खिलाड़ी रखीम कोर्नवाल का मानना है कि निरंतरता उन्हें खेल के सबसे लंबे प्रारूप के लिए उपयुक्त बनाती है। 26 साल का यह खिलाड़ी अपनी भारी भरकम कद काठी के लिए जाना जाता है। रखीम की लंबाई छह फुट छंह इंच है और वजन 140 किलो है।

उनके नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 55 मैचों में 260 विकेट और 2224 रन दर्ज हैं। क्रिकेट वेस्टइंडीज की वेबसाइट ने रखीम के हवाले से लिखा है कि टीम के लिए चुना जाना शानदार एहसास है। मैं यह लंबे समय से हासिल करने की कोशिश कर रहा था। अगर मैं पहले टेस्ट में अंतिम-11 में चुना जाता हूं तो और अच्छा होगा।

मैं बस जाकर अच्छा करना चाहता हूं। मैं अपने दोस्तों तथा परिवार को निराश नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि टेस्ट प्रारूप मेरे खेल को भाता है क्योंकि खिलाड़ी को सफल होने के लिए निरंतरता की जरूरत होती है और अभी तक मैंने इस चुनौती का काफी लुत्फ उठाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahkeem Cornwall reaction about first test against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahkeem cornwall, first test, india, westindies, india vs westindies, allrounder rahkeem cornwall, रखीम कोर्नवाल, भारत, वेस्टइंडीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज, ऑल राउंडर रखीम कोर्नवाल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved