• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विश्व कप 2019 में नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने की उम्मीद थी : रहाणे

Rahane was expected to bat at number 4 in the World Cup 2019 - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली| अनुभवी भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने कहा है कि वनडे टीम से बाहर करने से पहले अगर आप उनका रिकॉर्ड देखें तो यह अच्छा था। 32 वर्षीय रहाणे भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान हैं, लेकिन सीमित ओवरों के क्रिकेट में दुर्भाग्यवश उनके करियर अभी रूका हुआ है। उन्होंने कहा है कि उन्हें उम्मीद थी कि विश्व कप 2019 में उनसे नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए करवाया जा सकता है, लेकिन वह विश्व कप टीम में ही नहीं चुने गए थे।

रहाणे ने मीडिया वर्चुअल (ऑनलाइन) प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, " मैं वास्तव में यही सोच रहा था कि विश्व कप 2019 टीम में नंबर 4 के लिए मैं वहां मौजूद रहूंगा। लेकिन अब यह बीत चुका है और आप इसके बारे में ज्यादा कुछ सोच नहीं सकते। मेरा लक्ष्य वनडे टीम में वापसी करना सफेद ओवरों के क्रिकेट में बेहतर प्रदर्शन करना है। इसके लिए मेरे अंदर क्षमता और आत्मविश्वास है।"

उन्होंने कहा, " जब विश्व कप हो रहा था तब मैं काउंटी क्रिकेट खेल रहा था। बतौर खिलाड़ी सभी यह चाहते हैं कि वह विश्व कप टीम का हिस्सा बने, तब तो खासकर जब आप जानते हैं कि आप कड़ी मेहनत कर रहे हैं, अतीत में आपका रिकॉर्ड भी शानदार रहा है।"

रहाणे ने कहा कि अब उनका ध्यान इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर लगा हुआ है। रहाणे इस समय यूएई में अनिवार्य क्वारंटाइन पीरियड में है। क्वारंटाइन की अवधि खत्म होने के बाद 19 सितंबर से शुरू होने जा रही आईपीएल के 13वें सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम एकजुट होकर अभ्यास कर सकती है।

उन्होंने कहा, " मुझे पूरा उम्मीद है कि मैं सफेद गेंद के क्रिकेट में वापसी करूंगा। मेरे वनडे टीम से बाहर होने से पहले अगर आप मेरा रिकॉर्ड देखें तो यह अच्छा है। लोग स्ट्राइक रेट, एवरेज की बात करते हैं। लेकिन मेरा रिकॉर्ड वाकई बेहतर है।"

रहाणे ने अपना पिछला वनडे मैच 16 फरवरी 2018 को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेला था। उन्होंने पिछले वनडे पारियों में नाबाद 34, 8, 8, 11, 79, 61, 53, 70, 55 और 5 रन बनाए हैं।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahane was expected to bat at number 4 in the World Cup 2019
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahane, expected, bat number 4, world cup 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved