• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कुंबले के हिसाब से छठे नंबर पर पंत की जगह ये करें बल्लेबाजी

नई दिल्ली। महान लेग स्पिनर अनिल कुंबले ने पिछले साल इंग्लैंड में आयोजित चैंपियंस ट्रॉफी के बाद भारतीय टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया था। 48 वर्षीय कुंबले अंतिम भारतीय थे, जिनकी कप्तानी में भारत ने ऑस्टेलिया में जीत दर्ज की थी (वर्ष 2007-08)। अब कुंबले ने भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली चार मैच की टेस्ट सीरीज के लिए विचार व्यक्त किए हैं।

कुंबले से जब पूछा गया कि क्या विकेटकीपर ऋषभ पंत छठे नंबर (फोर्थ डाउन) पर बल्लेबाजी के लिए सही हैं तो उन्होंने जवाब दिया नहीं। कुंबले ने कहा कि भारत पिछले कुछ समय से इस पोजिशन पर रविचंद्रन अश्विन को मौका दे रहा है और मेरा मानना है कि इसे जारी रखना चाहिए।

मुझे भरोसा है कि अश्विन इस जगह योगदान देने में सक्षम हैं, खास तौर से विदेशी धरती पर। अश्विन ने पिछली सीरीज में भी अच्छी बल्लेबाजी की थी। वे पूर्व में विदेशों में अच्छा कर चुके हैं। उनके पास धैर्य और तकनीक है। उन्हें लंबे समय तक इसी पोजिशन पर खिलाना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-R. Ashwin should bat on no.6 position in spite of Rishabh Pant : Anil Kumble
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: r ashwin, no6 position, rishabh pant, anil kumble, ashwin kumble, india vs australia, fourth down, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved