• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस कारण पाकिस्तान टीम के कोच आर्थर पर फिर लटकी तलवार

लाहौर। पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर और अजहर महमूद की दोहरी भूमिका फिर सवालों के घेरे में आ गई है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में कई उच्च स्तरीय अधिकारियों को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उनकी भूमिका से हटाया गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर और गेंदबाजी कोच अजहर महमूद पीएसएल में कराची किंग्स टीम के साथ कोच के तौर पर काम कर रहे हैं। ऐसे में उनकी इन दोहरी भूमिकाओं ने हितों के टकराव की समस्या खड़ी कर दी है।

पिछले माह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपने मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल-हक को पीएसएल प्लेयर ड्रॉफ्ट कमेटी से हटा दिया था, क्योंकि वे इस लीग की एक टीम लाहौर कलंदर के साथ उसके प्रतिभा खोज कार्यक्रम में शामिल थे। इसी प्रकार राष्ट्रीय टीम की चयन समिति के सदस्य तौसीफ अहमद भी इस्लामाबाद युनाइटेड के स्पिन गेंदबाजी कोच थे। उन्हें भी पीएसएल ड्रॉफ्ट कमेटी से हटा दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Question on Mickey Arthur dual roles with Pakistan and Karachi Kings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mickey arthur, pakistan, karachi kings, azhar mehmood, psl, pakistan super league, pcb, ehsan mani, inzamam ul haq, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved