• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चतुष्कोणीय सीरीज : सिराज और रायुडू के दम पर जीता इंडिया-ए

बेंगलुरु। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (68/4 विकेट) और अंबाती रायुडू (नाबाद 62 रन) के शानदार अर्धशतक की बदौलत इंडिया-ए ने चतुष्कोणीय सीरीज के एक मैच में गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया-ए को पांच विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया-ए ने यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 31.4 ओवर में 151 रन का स्कोर बनाया, जिसे इंडिया-ए ने 69 गेंद शेष रहते पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया।

रायुडू ने 107 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्का लगाया। क्रुणाल पांड्या ने 66 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 49 रन बनाए। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने 15 और नीतीश राणा ने नाबाद 11 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया-ए के लिए झेय रिचर्डसन ने 27 रन पर तीन विकेट, एश्टन एगर ने 37 रन पर एक विकेट और डी आर्की शॉर्ट ने तीन रन पर एक विकेट हासिल किए। इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया-ए की टीम 31.4 ओवर में 151 रन पर ऑलआउट हो गई।

टीम के लिए एश्टन एगर ने 40 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सर्वाधिक 34 रन बनाए। कप्तान ट्रेविस हेड ने 28, डी आर्की शॉर्ट ने 15, माइकल नेसर ने 16 और माइकल स्वेपन ने 15 रन बनाए। इंडिया-ए के लिए सिराज के अलावा कृष्णप्पा गौतम ने 31 रन पर तीन विकेट, दीपक चहर ने 33 रन पर एक विकेट, खलील अहमद ने 11 रन पर एक विकेट और क्रुणाल पांड्या ने तीन रन पर एक विकेट हासिल किया।

चौथे टेस्ट के लिए इन्हें किया इंग्लैंड टीम में शामिल

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Quadrangular ODI Series : India A beat Australia A by 5 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: quadrangular odi series, india a, australia a, india a vs australia a, mohammed siraj, ambati rayudu, krunal pandya, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved