• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PSL स्पॉट फिक्सिंग : इन 5 के बाद अब शाहजेब हसन पर प्रतिबंध

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने स्पॉट फिक्सिंग मामले में शामिल होने के कारण बल्लेबाज शाहजेब हसन पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया है। क्रिकइंफो के अनुसार, पिछले साल हुए पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दौरान शाहजेब पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था। पीसीबी ने बुधवार को इस सम्बंध में अपना फैसला सुनाया।

हसन ने आचार संहिता के नियम 2.4.4 और 2.4.5 का उल्लंघन किया, उन्हें फिक्सिंग की जानकारी का छिपाने का दोषी पाया गया है। शाहजेब को पीसीबी द्वारा पिछले वर्ष 18 मार्च को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया था और उन पर लगाए गए प्रतिबंध को समाप्त होने में अब 3 सप्ताह से भी कम समय रह गया है। हसन पर 10 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है।

पीसीबी के कानूनी सलाहकार तफाजुल रिजवी ने संवाददाताओं से कहा, उन पर लगा प्रतिबंध 17 मार्च को हट सकता है, लेकिन याद रखें कि भ्रष्टाचार विरोधी नियमों के अनुसार, आपको पुनर्सुधार की प्रक्रिया के माध्यम से गुरजना होता है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PSL Spot Fixing : Shahzaib Hasan faces one year ban by PCB
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: psl spot fixing, shahzaib hasan, one year ban, pcb, pakistan cricket board, pakistan super league, t20 tournament, sharjeel khan, khalid latif, mohammad irfan, mohammad nawaz, nasir jamshed, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved