• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PSL : कामरान और इमाम की बेहतरीन पारियो से पेशावर फाइनल में

कराची। विकेटकीपर कामरान अकमल और इमाम उल हक की पारियों के दम पर पेशावर जल्मी ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के फाइनल का टिकट कटा लिया है। पेशावर ने शुक्रवार को यहां खेले गए एलिमिनेटर 2 के मुकाबले में इस्लामाबाद युनाइटेड को 48 रन से हरा दिया। अब वह रविवार को होने वाले खिताबी मुकाबले में क्वेटा ग्लेडिएटर्स की चुनौती का सामना करेगा। क्वेटा ने क्वालीफायर मुकाबले में पेशावर को ही 10 विकेट से मात दी थी।

एलिमिनेटर 2 में पेशावर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 214 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। कामरान और इमाम ने पहले विकेट के लिए 135 रन की साझेदारी की। कामरान ने 43 गेंदों पर 10 चौकों व तीन छक्कों की मदद से 74 रन ठोके। इमाम ने 33 गेंदों पर सात चौकों व दो छक्कों की मदद से 58 रन की पारी खेली।

किरोन पोलार्ड ने 21 गेंदों पर एक चौके व चार छक्कों की बदौलत 37 और कप्तान डेरेन सैमी ने 15 गेंदों पर दो चौकों व इतने ही छक्कों की मदद से नाबाद 30 रन जुटाए। सोहेब मकसूद 4 और वहाब रियाज एक रन पर आउट हुए। डेलपोर्ट ने दो और शादाब खान ने एक विकेट लिया। कप्तान मोहम्मद सामी, रुमान रईस, फहीम अशरफ व मुहम्मद मुसा खाली हाथ रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PSL : Peshawar Zalmi enter in final to beat Islamabad United
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: psl, peshawar zalmi, enter in final, islamabad united, peshawar vs islamabad, pakistan super league, kamran akmal, imam ul haq, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved