• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PSL : पेशावर जल्मी ने खत्म किया क्वेटा ग्लेडिएटर्स का सफर

लाहौर। पेशावर जल्मी ने टी20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के रोमांचक एलिमिनेटर मुकाबले में क्वेटा ग्लेडिएटर्स को एक रन से हरा उसका सफर खत्म कर दिया। क्वेटा के सामने 158 रन का लक्ष्य था, लेकिन वह निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 156 रन ही बना सका। हसन अली, समीन गुल, वहाब रियाज व उम्मेद आसिफ ने 2-2 विकेट चटकाए।

हसन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। क्वेटा की ओर से विकेटकीपर कप्तान सरफराज अहमद और मोहम्मद नवाज ने 35-35 रन की पारी खेली। सरफराज ने 21 गेंदों पर तीन चौके व दो छक्के और नवाज ने 32 गेंदों पर पांच चौके व एक छक्का लगाया। अनवर अली ने 14 गेंदों पर एक चौके व तीन छक्कों की सहायता से नाबाद 28 रन बनाए।

महमूदुल्ला ने 19 और थिसारा परेरा ने 12 रन का योगदान दिया। अब पेशावर 21 मार्च को लाहौर में दूसरे एलिमिनेटर मुकाबले में कराची किंग्स से भिड़ेगा। 25 मार्च को कराची में फाइनल खेला जाएगा। इसमें इस्लामाबाद युनाइटेड पहले ही जगह बना चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PSL : Peshawar Zalmi beat Quetta Gladiators by 1 run
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: psl, peshawar zalmi, quetta gladiators, pakistan super league, peshawar vs quetta, sarfaraz ahmed, hasan ali, eliminator match, islamabad united, liam dawson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved