• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रो कबड्डी लीग सीजन 10 की सेमीफाइनल लाइन अप तय

Pro Kabaddi League Season 10 semi-final line up decided - Cricket News in Hindi

हैदराबाद। पटना पाइरेट्स ने दबंग दिल्ली के.सी. पर एलिमिनेटर 1 में 37-35 की रोमांचक जीत के बाद अंतिम चार चरण में अपना स्थान पक्का कर लिया। सेमीफाइनल 1 में पाइरेट्स का मुकाबला पुनेरी पल्टन से होगा। इस बीच, हरियाणा स्टीलर्स ने सोमवार को हैदराबाद में एलिमिनेटर 2 में गुजरात जायंट्स को 42-25 से हराकर पहली बार प्रो कबड्डी लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल 2 में स्टीलर्स का मुकाबला जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा।

पीकेएल सीजन 10 का सेमीफाइनल बुधवार को जीएमसी बालयोगी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, गाचीबावली में होगा। पुनेरी पल्टन के खिलाफ मैच के लिए उनकी तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर, पटना पाइरेट्स के मुख्य कोच नरेंद्र कुमार रेधू ने कहा, "हम पुनेरी पल्टन के लिए एक मजबूत योजना तैयार करेंगे। उनके पास अच्छी रेडिंग और डिफेंस यूनिट हैं। हमने अपने घर में उनके खिलाफ अच्छा खेला है और हमने वह गेम टाई कर लिया। हम सेमीफ़ाइनल में एक अच्छा मैच खेलने की उम्मीद कर रहे हैं।"

लीग चरण में तालिका में शीर्ष पर रहने के बाद पुनेरी पलटन ने सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया। अपने सेमीफ़ाइनल मैच के बारे में बात करते हुए, पुणे टीम के मुख्य कोच बीसी रमेश ने कहा, "सेमीफ़ाइनल मैचों में बहुत दबाव होता है। हर टीम जीतना चाहती है। हम निश्चित रूप से सेमीफ़ाइनल और फ़ाइनल जीतने की कोशिश करेंगे। पुणेरी पल्टन ने कभी प्रो कबड्डी लीग नहीं जीती है और हम इस सीज़न में इतिहास रचने की उम्मीद कर रहे हैं।"

एलिमिनेटर 2 में अपनी जीत के बारे में बोलते हुए, हरियाणा स्टीलर्स के मुख्य कोच मनप्रीत सिंह ने कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं कि हमने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। जयदीप हमारी टीम के वीरेंद्र सहवाग हैं। अगर जयदीप अच्छा खेलते हैं तो यह बहुत अच्छा हो जाता है।" हरियाणा स्टीलर्स के लिए गेम जीतना आसान है। जयपुर के खिलाफ हमारा मैच एक अच्छा मुकाबला होने वाला है। वे एक अनुभवी टीम हैं। हम सेमीफाइनल जीतने के लिए बहुत प्रेरित हैं।"

इस बीच, जयपुर पिंक पैंथर्स ने भी अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। सीज़न 9 के बाद से टीम की निरंतरता के बारे में पूछे जाने पर, मुख्य कोच संजीव बलियान ने कहा, "हमारी टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ी हैं। सुनील एक बहुत अनुभवी कप्तान हैं और यही कारण है कि वह जानते हैं कि युवाओं का मार्गदर्शन कैसे करना है और टीम को मैट पर कैसे चलाना है। हमने सीज़न 9 से अपनी कोर टीम को बरकरार रखा है। टीम ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है और इसलिए हम सेमीफ़ाइनल में हैं।"

सेमीफ़ाइनल 1 - पुनेरी पल्टन बनाम पटना पाइरेट्स - रात 8 बजे

सेमीफाइनल 2- जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम हरियाणा स्टीलर्स- रात 9 बजे

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pro Kabaddi League Season 10 semi-final line up decided
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pro kabaddi league season 10, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved