• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पृथ्वी शॉ पर फिदा हुए मार्क वॉ, बताई इस दिग्गज जैसी तकनीक

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर दाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज मार्क वॉ ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रतिनिधित्व कर रहे युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ की प्रशंसा की है। स्टार स्पोट्र्स के सलेक्ट डगआउट शो में विशेषज्ञ के तौर पर शामिल हुए वॉ ने कहा कि पृथ्वी की तकनीक महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की तरह है।

पृथ्वी की बल्लेबाजी तकनीक की तुलना सचिन से करते हुए वॉ ने कहा, आपकी नजर में सबसे पहले जो चीज आएगी, वह है उनकी तकनीक। यह सचिन से काफी मिलती-जुलती है। उनकी पकड़ और उनका तरीका। वे क्रीज पर काफी शांत रहते हैं और विकेट के आस-पास ही अपने सारे शॉट खेलते हैं।

वॉ ने कहा कि किसी भी गेंदबाज की गेंद पर शॉट खेलने के लिए उनका आधार काफी अच्छा है। उनकी खेलने की तकनीक सचिन से बहुत मिलती है। 52 वर्षीय मार्क वॉ ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 128 टेस्ट और 244 वनडे खेले थे और दोनों में ही 8000 से ज्यादा रन बटोरे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prithvi Shaw technique like Sachin Tendulkar : Mark Waugh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prithvi shaw, sachin tendulkar, mark waugh, ipl-11, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, delhi daredevils, rajasthan royals, under 19 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved