• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रीमियर लीग प्रशंसकों के लिए कोविड प्रमाणपत्र पेश कर सकती है

Premier League may introduce COVID certificates for fans. - Cricket News in Hindi

लंदन| प्रीमियर लीग के अगले सत्र में भाग लेने वाले प्रशंसकों को कोविड स्थिति प्रमाणपत्र की आवश्यकता हो सकती है, जो दो टीकाकरण या एक नकारात्मक पाश्र्व प्रवाह परीक्षण के प्रमाण के रूप में काम करेगा। डेली मेल अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रीमियर लीग प्रशंसकों के लिए कोविड प्रमाणपत्र चाहता है, हालांकि सरकार का कहना है कि इस महीने सामाजिक भेद प्रतिबंध हटने के बाद ऐसे प्रमाणपत्रों की आवश्यकता नहीं होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है, सरकार के इवेंट रिसर्च प्रोग्राम के परामर्श से विकसित किए जा रहे प्रस्तावों के तहत, समर्थकों को अगले सीजन में शीर्ष उड़ान में सभी मैचों में भाग लेने के लिए एक कोविड स्थिति प्रमाणपत्र - दो टीकाकरण या एक नकारात्मक पाश्र्व प्रवाह परीक्षण का प्रमाण देना पड़ सकता है।

19 जुलाई को देश के फिर से खुलने के बाद ब्रिटेन सरकार खेल और मनोरंजन स्थलों पर एक पूर्ण घर में वापसी की योजना बना रही है।

हालांकि, फिर से खोलने से इंग्लैंड क्रिकेट टीम जैसे मामलों में तेजी आई है, जिसमें मंगलवार को टीम के सात सदस्यों का परीक्षण सकारात्मक रहा। इसने इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को टीम का पुनर्गठन करने के लिए मजबूर किया।

प्रीमियर लीग के अधिकारियों को कथित तौर पर डर है कि देश के फिर से खुलने के बाद देश में सकारात्मक मामलों में वृद्धि से प्रतिबंधों को फिर से लागू किया जा सकता है और प्रशंसकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Premier League may introduce COVID certificates for fans.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: premier league, introduce, covid, certificates, fans\r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved