• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अंपायरिंग विवाद के बाद प्रीति ने नए आईपीएल नियमों की मांग की

Preity demanded new IPL rules after umpiring controversy - Cricket News in Hindi

मुंबई| आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने लीग के मौजूदा 13वें सीजन में क्रिकेट नियमों पर नाराजगी जाहिर की है। किंग्स इलेवन पंजाब को 13वें सीजन के दूसरे मैच में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि मैच का आखिरी समय विवादों से भरा रहा।

मैच के अंतिम क्षणों में अंपायरिंग को लेकर विवाद हो गया और इस पर पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा का गुस्सा फूट पड़ा।

158 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही पंजाब की पारी के 19वें ओवर के दौरान मयंक अग्रवाल और क्रिस जोर्डन बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी ओवर में जोर्डन द्वारा लिए गए रन को शॉर्ट रन दे दिया लेकिन रिप्ले में देखा गया तो जोर्डन का बल्ला पूरी तरह से क्रीज के पार था।

इस पर प्रीति ने ट्वीट कप भड़ास निकाली और उन्होंने टिवटर पर लिखा, " मैंने इस महामारी के दौरान पूरे जोश के साथ यहां तक का सफर किया। छह दिन क्वारंटीन में रही और पांच कोविड टेस्ट कराए वो भी मुस्कुराते हुए, लेकिन वो एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया। अगर तकनीक का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता तो इसका फायदा क्या है? यह समय है जब बीसीसीआई को नए नियम लाने चाहिए। यह हर साल नहीं हो सकता।"

प्रीति ने एक और ट्वीट में लिखा, " मैं हार-जीत को विनम्रता से स्वीकार करने में विश्वास रखती हूं और खेल भावना को भी मानती हूं, लेकिन खेल को सुधार करने के लिए नीति में बदलाव करने की मांग करना भी जरूरी है। जो हुआ वो हो चुका और आगे बढ़ना जरूरी है। इसलिए मैं आगे बढ़ रही हूं और हमेशा की तरह सकारात्मक हूं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Preity demanded new IPL rules after umpiring controversy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: preity, demanded, new, ipl rules, after umpiring, controversy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved