• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यहां आमने-सामने होंगी स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर की टीमें

लंदन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ (Steven Smith) और विकेटकीपर-बल्लेबाज मैथ्यू वेड साउथम्प्टन में होने वाले इंटरनल ट्रायल में तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस का सामना करेंगे। इस ट्रायल के आधार पर प्रतिष्ठित एशेज (Ashe Series) के लिए टीम चुनी जाएगी। डेविड वार्नर (David Warner) और कैमरून बैनक्राफ्ट भी इस ट्रायल में हिस्सा लेंगे, लेकिन वे स्टार्क और कमिंस की टीम का ही हिस्सा होंगे।

क्रिकइंफो के अनुसार, ब्रेड हैडिन और ग्राहम हिक द्वारा कोच किए जा रहे टीम की घोषणा शुक्रवार को की गई। ट्रेविस हेड और टिम पेन टीम के कप्तान होंगे। हेड की टीम में स्टार्क, कमिंस, जोश हैजलवुड, पीटर सिडल और वार्नर जैसे खिलाड़ी होंगे जबकि पेन की टीम में स्मिथ, वेड, नाथन लियोन, जेम्स पैटिनसन और बैनक्रॉफ्ट को शामिल किया गया है।

कमिंस ने कहा कि मैं समझता हूं कि इस मैच में भी मैं एक टेस्ट मैच जितना ही जोर लगाऊंगा। यह हमेशा नहीं होता, आप देखेंगे कि हम सबके अहम की परीक्षा होगी और हम एक-दूसरे को मात देने के लिए मैदान पर उतरेंगे। मैंने शायद पहले टी20 में स्मिथ का सामना किया है, लेकिन मुझे याद नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pre Ashes Trial : David Warner and Steven Smith teams to play match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pre ashes trial, david warner, steven smith, warner smith, ashes, mitchell starc, pat cummins, cameron bancroft, australia, england, प्री एशेज ट्रायल, डेविड वार्नर, स्टीवन स्मिथ, वार्नर स्मिथ, स्टार्क, पैट कमिंस, बैनक्रॉफ्ट, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved