• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रसाद ने धोनी, कोहली और रोहित की कप्तानी में बताया अंतर

Prasad differentiates between Dhoni, Kohli & Rohit as captains - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व मुख्य चयनकर्ता एम.एस.के. प्रसाद ने महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में अंतर बताया है। ऑनलाइन लाइव वीडियो सेशन में बात करते हुए प्रसाद ने कहा कि तीनों की कप्तानी की शैली अलग है जिसने बीते वर्षो में काफी सफलता अर्जित की है।

फैनकोड एप पर अपलोड किए गए इंटरव्यू में प्रसाद ने कहा, "अगर आप आधार शैली देखेंगे तो कप्तानी की कई अलग-अलग शैलियां होती हैं। यह तीनों अलग तरह के कप्तान हैं। मुझे भरोसा है कि यह तीनों अपने आप में अच्छे हैं।"

प्रसाद ने कहा, "यह तीन खिलाड़ी हैं जिनकी अलग-अलग शैली हैं। माही एकदम शांत हैं। जब तक वो अपनी रणनीति को लागू नहीं करते तब तक आप नहीं जानते कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। वे बेहद शांत हैं और सरल हैं जबकि विराट बेहद स्पष्टता रखने वाले कप्तान हैं। वह हमेशा सामने वाले के लिए तैयार रहते हैं। वह अपने दिमाग में काफी साफ हैं कि उन्हें क्या चाहिए।"

उन्होंने कहा, "अगर आप रोहित के बारे में बात करेंगे तो वह काफी सरल तरह के कप्तान हैं। दूसरे खिलाड़ियों के लिए सहानुभूति रखते हैं और वह उनके दिमाग से सोचते हैं।"

प्रसाद ने धोनी के भविष्य के बारे में भी बात की और बताया कि उन्होंने धोनी से कुछ समय का ब्रेक लेने को कहा था और इसलिए पंत का समर्थन किया था।

प्रसाद ने कहा, "हमारी बात हुई थी और माही ने कहा था कि वह कुछ दिन खेलना नहीं चाहते। इसलिए हम उनसे आगे बढ़े और पंत को चुना और हम उनका साथ दे रहे थे। अब लोकेश राहुल ने न्यूजीलैंड में खेले गए मैचों में काफी अच्छा किया है।"

प्रसाद ने कहा, "इसलिए यह अच्छा होगा कि आईपीएल हो और हमें माही की झलकी देखने को मिले लेकिन इस समय स्थिति काफी फंसी हुई है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Prasad differentiates between Dhoni, Kohli & Rohit as captains
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: msk prasad, mahendra singh dhoni, virat kohli, rohit sharma, ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved