• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अभ्यास मैच : गेंदबाजों ने भी दिखाया दम, भारत को मिली अहम बढ़त

एंटिगा। भारतीय क्रिकेट टीम ने यहां के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड पर जारी तीन दिवसीय अभ्यास मैच के दूसरे दिन रविवार का खेल खत्म होने तक मेजबान वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट्स एकादश पर 200 रनों की बढ़त बनाकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। भारत ने अपनी पहली पारी पहले दिन के स्कोर पांच विकेट पर 297 रनों पर घोषित करने के बाद मेजबान टीम को 181 रनों पर ढेर कर दिया और फिर दूसरे दिन स्टम्प्स तक अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 84 रन बना लिए।

भारत ने 35 ओवरों का सामना किया है। दूसरे दिन की शुरूआत के साथ ही भारत ने पारी घोषित कर दी और मेजबान टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। ईशांत शर्मा (21/3 विकेट), उमेश यादव (19/3 विकेट) और कुलदीप यादव (35/3 विकेट) की धारदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने कैरेबियाई टीम को पहली पारी में 181 रनों पर सीमित कर दिया। वेस्टइंडीज-ए के लिए कावेम हाज ने सबसे अधिक 51 रन बनाए जबकि जाहमर हेमिल्टन ने 33 रनों का योगदान दिया। हाज ने 100 गेंदों का सामना कर आठ चौके लगाए। जोनाथन कार्टर ने भी 26 रन जोड़े।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Practice Match : India get important lead against westindies cricket board president team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: practice match, india, westindies cricket board president team, india vs westindies, ishant sharma, umesh yadav, kuldeep yadav, ajinkya rahane, अभ्यास मैच, भारत, वेस्टइंडीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज, इशांत शर्मा, उमेश यादव, कुलदीप यादव, अंजिक्य रहाणे, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved